ब्लॉगिंग एलीमेंट्री

हम देंगे साथ आपके उद्देश्य से लक्ष्य तक
अपने सवाल पूछिए

विजयी बनें  

ब्लॉगिंग एलीमेंट्री होनहार कंटेंट रचनात्मकारो के लिए बनाया गया एक बहुत ही आशावान मंच है। हम आपकी आंतरिक क्षमता एवं सकारात्मक ऊर्जा दुनिया तक पहुँचाने में आपकी सहायता करना चाहते हैं।

आपके सफर की गति हमारे मार्गदर्शन से तेज़ हो, इससे ज़्यादा अच्छी बात हमारे लिए हो ही नहीं सकती। इसलिए आपके सवालों को सम्बोधित करने में हम हमेशा तत्पर रहते हैं।

हम भरोसा नहीं तोड़ते बल्कि उम्मीद जोड़ते हैं। आपके अंतिम लक्ष्य तक हम देंगे आपका साथ। हमें आज़माना शुरू कीजिए। एक बार हमारे ब्लॉगिंग एलीमेंट्री परिवार का हिस्सा बन जाएंगे तो फिर असीम मोह से बंध जाएंगे।

समय आ गया है की आप पहला कदम उठाएं और तभी रुकें जब तक मंज़िल तक पहुँच न जाएं।

सितंबर के चर्चित विषय 

जो देवी शक्ति की करती हैं आराधनाएं, पढ़िए ऐसी अनमोल नवरात्रि पर कविताएं

जो देवी शक्ति की करती हैं आराधनाएं, पढ़िए ऐसी अनमोल नवरात्रि पर कविताएं

मन को शांत और शुद्ध रखने के लिए देवी के दिनों में नवरात्रि पर कविताएं ज़रूर पढ़नी चाहिए।  नवरात्रि पर सुविचार से पूरे...

read more

साप्ताहिक इंटरनेट समाचार

LinkedIn यूसर्स प्रोफाइल में रेटिंग और रिव्यु का फीचर जोड़ रहा है

LinkedIn यूसर्स को अब उनकी सेवाओं पर रेटिंग और रिव्यु का फीचर दिया जा रहा है और यूसर्स रेटिंग को उनके प्रोफाइल में दिखा सकता है। व्यक्तिगत यूसर्स और कम्पनिया अपनी सेवाओं को प्रदर्शित करने के लिए अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर समर्पित लैंडिंग पेज बना सकते हैं।

YouTube क्रिएटर्स के लिए 3 नए अपडेट जारी कर रहा है

YouTube स्टूडियो में तीन नए अपडेट आने वाले हैं 1. बेहतर रीयल-टाइम कार्ड 2. चैनल उल्लेखों के लिए एक इनबॉक्स और 3. मोबाइल और डेस्कटॉप पर हैशटैग स्वतः पूर्ण सुझाव जो क्रिएटर्स को उनके चैनल के लिए महत्वपूर्ण डेटा के बारे में सूचित रहने में मदद करेंगे।

ट्विटर सुपर फॉलोअर्स लेकर आया है मोनेटाइज करने का एक नया तरीका

ट्विटर ने एक नया कार्यक्रम पेश किया है जो ट्विटर यूसर्स को मासिक सदस्यता के साथ अपने Followers का मुद्रीकरण करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर पर मोनेटाइज करने के इस नए तरीके को सुपर फॉलो कहा जाता है, जो अभी परीक्षण में है।

आचरण संहिता

ब्लॉगिंग एलीमेंट्री पर किसी भी प्रकार का भेदभाव हमे बिलकुल स्वीकार नहीं है। हम इस मंच पर , “सबका स्वागत तथा सबका सहयोग” की निति का पालन करते हैं। इसलिए अगर कोई भी व्यक्ति इस मंच पर लिंग, जाति, धर्म, समुदाय, पंथ, राष्ट्रीयता या रंग के आधार पर भेद भाव करेगा, तो उस पर प्रतिबंद लगा दिया जाएगा।